Glenn Phillips took a surprising catch in NZ vs SA test match see video | ग्लेन फिलिप्स ने टेस्ट क्रिकेट में लपका हैरतअंगेज कैच, फैंस भी देखकर रह गए हैरान, देखें Video

[ad_1]

Glenn Phillips- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
ग्लेन फिलिप्स का कैच

Glenn Phillips Catch:न्यूजीलैंड की टीम इस वक्त साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच खेल रही है। इस दौरान ग्लेन फिलिप्स के एक हैरतअंगेज कैच ने सभी को हैरान कर दिया। ग्लेन फिलिप्स अपनी शानदार फील्डिंग के लिए जाने जाते हैं। न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन उन्होंने ऐसा कैच लपका जिसकी चर्चा हर तरफ की जा रही है। इस कैच के कारण कीवी टीम ने मुकाबले में दमदार वापसी की।

दरअसल न्यूजीलैंड की टीम डेविड बेडिंघम और कीगन पीटरसन के बीच पनप रही साझेदारी से परेशानी में थी क्योंकि दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 98 रन जोड़ लिए थे और बढ़त हासिल करने की अच्छी कोशिश कर रहे थे। लेकिन पारी के 60वें ओवर में, जो मैट हेनरी की गेंद पर कीगन पीटरसन ने एक लेंथ डिलीवरी के पीछे जमकर कट किया और उसे रोकने की कोशिश नहीं की। लेकिन फिलिप्स, गली में, एक गोलकीपर की तरह अपनी बाईं ओर उड़ गया और गेंद को पकड़ लिया। यह एक ऐसा प्रयास था कि फिलिप्स को खुद भी यकिन नहीं हो पाया, ऐसे करके हेनरी ने आखिरकार उस साझेदारी को तोड़ दिया, जो उन्हें मैच में पीछे करती जा रही थी।

ग्लेन फिलिप्स के कैच का वीडियो

अभी भी जीत से दूर न्यूजीलैंड

इस शानदार कैच के बाद साउथ अफ्रीकी टीम संभल न सकी। साउथ अफ्रीका के इस कैच से पहले 202 रन पर 4 विकेट थे, लेकिन इसके बाद वें 235 रन पर ऑलआउट हो गए और अपने आखिरी छह विकेट 33 रन पर खो दिए। पहली पारी में 31 रनों की बढ़त का मतलब था कि मेजबान टीम को दूसरा टेस्ट जीतने और सीरीज 2-0 से जीतने के लिए 267 रनों का लक्ष्य मिला। हालांकि, न्यूजीलैंड के लिए यह आसान नहीं होने वाला है क्योंकि हैमिल्टन के सेडॉन पार्क में चौथी पारी में यह सबसे बड़ा लक्ष्य है। कीवी टीम ने स्टंप्स के ठीक पहले डेवोन कॉनवे को खो दिया। दिन का अंत 40/1 पर हुआ और उन्हें जीत के लिए अभी भी 227 और रनों की जरूरत है।

यह भी पढ़ें

IND vs ENG: रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ रचा इतिहास, इस खास लिस्ट में बनाई अपनी जगह

6 महीने बाद मिला पहला विकेट, 7 साल में टीम इं​डिया के साथ ऐसा हादसा

Latest Cricket News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

PC Game Headsets
Verified by MonsterInsights