Odysse vader electric bike feature and price । एक बार फुल चार्ज करने पर 125 किलोमीटर चलेगी यह शानदार बाइक, 999 रुपये में करवा सकते हैं बुक

[ad_1]

Odysse vader electric bike detail- India TV Paisa
Photo:ODYSSE जानिए इलेक्ट्रिक बाइक वेडर (Vader) के बारे में यहां

Odysse vader electric bike: भारत के ऑटो उद्योग में अब एक से बढ़कर एक उत्पाद आते रहते हैं, जहां इनमें शानदार फीचर्स के अलावा अपनी जरूरतें पूरी होती दिखती हैं। दूसरी ओर हाल में ही मुम्बई बेस्ड स्टार्टअप ओडिसी ने शानदार इलेक्ट्रिक बाइक को भारतीय मार्किट में पेश किया है, जहां कंपनी का दावा है कि यह बाइक एक बार फुल चार्ज करने पर 125 किलोमीटर का बेहतरीन बैटरी बैकअप देगी, यानी फुल चार्जिंग में यह 125 किलोमीटर का सफर आपको तय करायेगी। आज हम आपको ओडिसी के नयी वेडर (Vader) बाइक के फीचर्स और बुकिंग से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले हैं।

ओडिसी वेडर (Vader) में यह है खास

बता दें कि ओडिसी वेडर (Vader) में 3000 वॉट का इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है, जोकि इसे खास बनाता है। दूसरी ओर कंपनी का दावा है कि यह बाइक सिंगल चार्ज में आपको 125 किलोमीटर का सफर तय करायेगी। बात करें इस बाइक में बैटरी की तो इसमें 3.7 kWh 156 अप्रूव बैटरी लिथियम आयन पैक के साथ दी गयी है, जहां यह बैटरी कंपनी के अनुसार 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है।

मात्र 999 में कर सकते हैं ओडिसी वेडर (Vader) को ऐसे बुक

ओडिसी ने अपनी इस वेडर (Vader) बाइक का प्राइस 1.10 लाख रुपये एक्स-शोरूम रखा है, वहीं इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट odysse.in के जरिये खरीदा जा सकता है। दूसरी ओर इस बाइक को डीलरशिप के जरिये पूरे भारत में उपलब्ध कराया जा रहा है। ऐसे में अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप मात्र 999 रुपये में इसकी बुकिंग ऑफिसियल साइट के जरिये कर सकते हैं, वहीं अगर बाद में आपका मन बदलता तो आपको बुकिंग कर पूरे पैसे वापिस भी हो जायेंगे।

ओडिसी वेडर (Vader) फीचर्स

ओडिसी वेडर (Vader) बाइक में लोकेटर एप, एंटी थेफ्ट, ट्रैक एंड ट्रैस और लो बैटरी अलर्ट जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इसके साथ ही इस बाइक के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें कम्बाइन्ड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक दिया गया है, साथ ही कंपनी की ओर से इस बाइक में बैटरी और पावरट्रेन में 3 साल की वारंटी भी प्रदान की जा रही है।

Latest Business News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

PC Game Headsets
Verified by MonsterInsights