unique video buffalo for bakrid uncontrol after see public jumped over truck । VIDEO: मुरादाबाद में कुर्बानी के लिए ट्रक में लाया गया भैंसा, भीड़ को देखते ही हुआ बेकाबू और फिर..

[ad_1]

buffalo for bakrid- India TV Hindi


बकरीद के लिए लाया गया भैंसा, भीड़ देख हुआ बेकाबू

मुरादाबाद: बकरीद में कुर्बानी के लिए बाहर से लाए गए एक भैंसे ने जमकर उत्पात मचाया। वह ट्रक से लाया गया था और ट्रक खुलते ही छलांग मारी और भीड़ में लोगों को रौंदने लगा। भरे बाजार में इसे लेकर भगदड़ मच गई। भैंसे को काबू करने के कई प्रयास किए गए, इतने में कई लोग बुरी तरह से घायल हो गए। कई किलोमीटर दूर दौड़ने-भागने के बाद जब भैंसा थका और थोड़ी देर के लिए रुका तो उसे पकड़ा गया।

जानकारी के मुताबिक ट्रक से लाया गया था भैंसा और ट्रक खुलते ही जबतक लोग कुछ समझ पाते भैंसे ने लंबी छलांग लगाई और भरे बाजार में भीड़ के बीच जा घुसा। भैंसा दौड़ता रहा और लोग उसे पकड़ने के लिए पीछे भागते रहे। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कड़ी मशक्कत के बाद कई किलोमीटर दूर जाकर भैंसे को पकड़ा जा सका।

देखें वीडियो

बकरीद ईद का त्योहार नजदीक है लिहाजा कुर्बानी के लिए जानवरों की खरीद-फरोख्त के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है। बीती रात थाना गलशहीद इलाके में पत्थर चौक पर कुर्बानी के लिये बाहर से ट्रक में लाये गए एक भैंसे को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा थी। भैंसे को ट्रक से उतारा जा रहा था कि लोगों की भीड़ को देखकर भैंसे ने ट्रक से छलांग लगा दी और भीड़ को रौंदते हुए भरे बाजार में उत्पात मचाते हुए दौड़ने लगा।

उत्पाती भैंसे को काबू करने की कोशिश में कई लोग चोटिल हो गए लेकिन काबू नहीं कर पाए। कई किलोमीटर दूर जाने के बाद थककर भैंसा खड़ा हो गया तब जाकर भैंसा पकड़ा जा सका।

(मुरादाबाद से राजीव शर्मा की रिपोर्ट)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

PC Game Headsets
Verified by MonsterInsights