हल्द्वानी में जहां हुए दंगे, वहां हैदराबाद के सलमान ने बांटी नोटों की गड्डियां; बैग में भरकर लाया था कैश

[ad_1]

salman khan- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
हैदराबाद के सलमान खान ने दंगा प्रभावित क्षेत्र में पैसे बांटते हुए वीडियो पोस्ट किया है।

उत्तराखंड के हल्द्वानी के बनभूलपुरा में हुए दंगों के बाद एक फिर से यह शहर चर्चाओं में आ गया है। हलद्वानी में नोटों से भरा बैग लेकर कैश बांटते हुए एक शख्स को पुलिस ने हिरासत में लिया है। हैदराबाद के सलमान खान ने हल्द्वानी पहुंच कर दंगा प्रभावित क्षेत्र में पैसे बांटते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है। वहीं, पुलिस ने सलमान से पूछताछ की है। पैसे बांटने वाला व्यक्ति इतने पैसे कहा से लाया और किन किन लोगों को बांट रहा है, उस पर जांच चल रही है। एसएसपी प्रहलाद मीणा ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

दंगा भड़कते ही हल्द्वानी के लिए निकल पड़ा सलमान

शहर में दंगा भड़कते ही हैदराबाद में बैठा सलमान खान हल्द्वानी के लिए निकल पड़ा। सोशल मीडिया पर उसने मिशन हल्द्वानी के नाम से वीडियो भी डाला जिसके बाद पुलिस ने उसे रोका। वो रुक भी गया, लेकिन हालत सुधरते ही वो नोटों से भरा बैग लेकर हल्द्वानी पहुंच गया। बनभूलपुरा में नोटों की गड्डियां बांटने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। नोटों से भरा बैग और इंस्टाग्राम पर डाले भड़काऊ वीडियो अब पुलिस की नजर में हैं। पुलिस ने सलमान से पूछताछ भी की।

देखें वीडियो-

‘हैदराबाद यूथ कांग्रेस’ के नाम से चलाता है इंस्टा अकाउंट

बता दें कि सलमान खान हैदराबाद यूथ कांग्रेस के नाम से इंस्टाग्राम पर अकाउंट चलाता है। 8 फरवरी को दंगे की खबर फैली तो सलमान ने मिशन हल्द्वानी लिखकर अपने एकाउंट पर वीडियो डाला और हल्द्वानी के निकल पड़ा। माहौल न बिगड़े इसलिए पुलिस ने उसे हल्द्वानी नहीं आने दिया, लेकिन जैसे ही हालात सामान्य हुए तो सलमान साथियों के साथ नोटों से भरा बैग लेकर हल्द्वानी पहुंच गया। बनभूलपुरा में उसने नोटों की गड्डियां बांटी और वीडियो बनाकर अपने अकाउंट डाला। सलमान चार दिन तक बनभूलपुरा की गलियों में घूमता, लोगों से हमदर्दी दिखाता और उन्हें भड़काता रहा।

इतना ही नहीं, सलमान ने दंगे के दौरान और दंगे के बाद अपने अकाउंट पर ऐसे कई वीडियो डाले जिससे माहौल खराब हो। एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने बताया कि बांटे गई नकदी के सोर्स और सलमान द्वारा सोशल मीडिया अकाउंट पर डाले वीडियों की जांच कराई जा रही है।

(रिपोर्ट- भूपेन्द्र रावत)

यह भी पढ़ें-

Latest India News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

PC Game Headsets
Verified by MonsterInsights