Maharashtra NCP Crisis Live Updates Sharad pawar Ajit Pawar Supriya sule Eknath shinde Devendra fadanavis

[ad_1]

शरद पवार के घर पर एनसीपी की मीटिंग- India TV Hindi

Image Source : एएनआई
शरद पवार के घर पर एनसीपी की मीटिंग

नई दिल्ली: एनसीपी में हुई बगावत के बाद शरद पवार के दिल्ली स्थित आवास पर कार्यकारिणी की मीटिंग हुई। इस बैठक में अजित पवार गुट के ख़िलाफ़ कई प्रस्ताव पारित हुए हैं। शरद पवार ने प्रफुल्ल पटेल, सुनील तटकरे और शिंदे सरकार में शामिल होनेवाले 9 विधायकों को पार्टी से निकाल दिया है। उधर, मुंबई में अजित पवार की भी मीटिंग हुई है। NDA में शामिल RSP के अध्यक्ष रामदास अठावले आज अजित पवार के घर जाकर उनसे मिले। इनके अलावा भी कई और नेताओं से अजित पवार की मीटिंग की ख़बर है।

Latest India News

Live updates :Maharashtra NCP Crisis Live Updates

Refresh


  • 6:18 PM (IST)
    Posted by Niraj Kumar

    अजित पवार को मेरी शुभकामनाएं-शरद पवार

    शरद पवार ने कहा-‘अगर अजित पवार कहते है की वो मुख्यमंत्री बनना चाहते है तो मेरी उन्हें शुभकामनाएं। हमें पूरा विश्वास है की इलेक्शन कमीशन बातचीत करके ही फैसला लेगा। मुझे पूरा भरोसा है कि 2024 में हुकूमत बदलेगा।’






  • 5:44 PM (IST)
    Posted by Niraj Kumar

    एनसीपी का अध्यक्ष मैं ही हूं-शरद पवार

    शरद पवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- मैं चाहे 82 का हो जाऊं या 92 का, मैं अभी भी प्रभावी हूं, एनसीपी का अध्यक्ष मैं ही हूं। कोई क्या कहता है उसकी अहमियत नहीं है। आज की बैठक ने हमारा मनोबल बढ़ाने में मदद की है।






  • 5:23 PM (IST)
    Posted by Niraj Kumar

    प्रफुल्ल पटेल, सुनील तटकरे और 9 विधायकों को शरद पवार ने पार्टी से निकाला

    शरद पवार ने प्रफुल पटेल, सुनील तटकरे और शिंदे सरकार में शामिल होने वाले 9 विधायकों को पार्टी से निकाला, एनसीपी कार्यकारिणी की बैठक में यह फैसला लिया गया है। पार्टी नेता पीसी चाको ने बैठक के बाद यह जानकारी दी।






  • 4:35 PM (IST)
    Posted by Niraj Kumar

    देवेंद्र फडणवीस ने बीजेपी विधायकों की बुलाई बैठक

    देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र बीजेपी के सभी विधायकों की बैठक बुलाई है। शुक्रवार शाम 7 बजे मुंबई के गरवारे क्लब में होगी बैठक, इस बैठक में मौजूदा सियासी हालत पर होगी चर्चा






  • 4:12 PM (IST)
    Posted by Niraj Kumar

    अजित पवार ने शरद पवार की मीटिंग को गैरकानूनी बताया

    अजित पवार ने शरद पवार की मीटिंग पर एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की। कहा-30.06.2023 को NCP के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में मुझे चुना गया है, जिसमें NCP के चुने हुए प्रतिनिधियों का बहुमत के साथ समर्थन होने के साथ-साथ विभिन्न संगठनात्मक पद पर कार्यरत सदस्यों का भी व्यापक समर्थन है। पार्टी का नाम और प्रतीक हमारे गुट को प्रदान किए जाएं इसके लिए चुनाव आयोग में याचिका दी गई है। अब वास्तविक NCP का प्रतिनिधित्व कौन करता है इस पर फैसला चुनाव आयोग के विशेष अधिकार में आता है। इसलिए कार्यकारिणी की बैठक बुलाने का कोई अधिकार नहीं है। 06.07.2023 को नई दिल्ली में बुलाई गई बैठक का कोई कानूनी महत्व नहीं है।






  • 4:07 PM (IST)
    Posted by Niraj Kumar

    शिंदे ने विधायकों से कहा-पीएम मोदी के लिए लोकसभा की ज्यादा से ज्यादा से सीटें जिताना जरूरी

    एकनाथ शिंदे ने कल विधायकों से कहा कि पीएम मोदी के लिए ज्यादा से ज्यादा लोकसभा सीटें जिताना जरूरी। विधायकों को शिंदे ने कहा कि आपके हितों की सुरक्षा मेरी जिम्मेदारी। पहले अजित पवार के साथ आपका समन्वय बेहतर नहीं होने से कोई फर्क नहीं..अब मैं देखूंगा। शिंदे ने कहा कि सभी दलों का अपना अपना मजबूत इलाका…इसलिए कोई आपसी विरोध जैसी समस्या नहीं ।जो जहां मजबूत ,वहां चुनाव लड़ेगा और किसी अन्य का दखल नहीं होगा। शिंदे ने ये भी कहा कि जब केंद्र सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार होगा ,उनके दल के प्रतिनिधि भी सरकार में होंगे। (रिपोर्ट-देंवेंद्र पराशर)






  • 3:52 PM (IST)
    Posted by Niraj Kumar

    एकनाथ शिंदे राज्य के मुख्यमंत्री बने रहेंगे-चंद्रशेखर बावनकुले

    भारतीय जनता पार्टी के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि एकनाथ शिंदे राज्य के मुख्यमंत्री बने रहेंगे। उन्होंने कहा-‘देवेंद्र फडणवीस और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने पहले ही कहा है कि एकनाथ शिंदे ही राज्य के मुख्यमंत्री रहेंगे। वे अच्छा काम कर रहे हैं, उनको बदलाव की जरूरत नहीं है। हमारे नेता एकनाथ शिंदे हैं।’






  • 3:46 PM (IST)
    Posted by Niraj Kumar

    बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे शरद पवार

    एनसीपी कार्यकारिणी की बैठक संपन्न होने के बाद शरद पवार एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और कार्यकारिणी में लिए गए फैसले की जानकारी देंगे।






  • 3:45 PM (IST)
    Posted by Niraj Kumar

    दिल्ली में पवार के घर पर बैठक जारी

    दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष शरद पवार के आवास पर एनसीपी नेताओं की बैठक चल रही है। पवार ने पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है।






India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

PC Game Headsets
Verified by MonsterInsights