बिहार में जिस बेटे को मृत मान रहा था परिवार, वही बेटा नोएडा में मोमोज खाते हुए मिला l The son who was considered dead by the family in Bihar was found eating momos in Noida

[ad_1]

Noida- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
परिवार जिसे समझ रहा था मृत वह नोएडा में मोमोज खाते हुए मिला

नोएडा: 31 जनवरी 2023 को बिहार के भागलपुर से एक शख्स गायब हो गया। परिवार को लगा कि उसका अपहरण हो गया है। परिवार ने कई दिनों तक इंतजार किया, पुलिस ने भी खोजबीन की लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। परिवार ने बेटे को मृत मान लिया। इसके बाद उस शख्स की पत्नी का भाई नोएडा के सेक्टर-50 में एक दुकान पर मोमोज खा रहा होता है। उसे वहां दाढ़ी बाल बढ़ाये हुए इंसान दिखता है तो उसकी आंखे खुली की खुली रह जाती हैं।

इस घटना से दोनों परिवारों में आ चुकी थी दरार

मामला बिहार के भागलपुर के सुल्तानगंज के गनगनिया गांव का है। यहां 31 जनवरी को नवगछिया के ध्रुवगंज निवासी निशांत कुमार अचानक से गायब हो जाते हैं। जिसके बाद निशांत के साले रवि शंकर सिंह ने एक फरवरी 2023 को सुल्तानगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं निशांत के परिवार ने उनके ससुराल वालों पर अपहरण का आरोप लगाया था। निशांत के पिता सच्चितानंद ने निशांत के ससुर और साले पर बेटे का फिरौती के लिए अपहरण कर लेने समेत कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने डीआइजी और एसएसपी को कानूनी कार्रवाई करने का आवेदन दिया था। मामले में एसएसपी ने एसआइटी का गठन कर रखा था। इस घटना के बाद दोनों परिवारों के रिश्ते में दरार आ चुकी थी।

पिछले कई दिनों से भीख मांग रहा था शख्स

वहीं अब नोएडा में निशांत के मिलने के बाद दोनों परिवारों में खुशियां लौट आई हैं। इस मामले में नोएडा सेक्टर 113 के पुलिस अधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि बरामद निशांत कुमार मानसिक और शारीरिक रूप से काफी कमजोर पड़ गए हैं। बीट की पुलिस टीम उन्हें वहां पिछले कई दिनों से घूम-घूमकर मांग कर खाते देख रही थी। उन्होंने बताया कि निशांत को उनके साले नोएडा में रहने वाले अन्य परिचितों की मदद से लेकर भागलपुर के लिए रवाना हो गए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

PC Game Headsets
Verified by MonsterInsights