Kumkum fame juhi parmar is back, replaced Mona Singh in Yeh Meri Family series | वापस आ रही है आपकी ‘कुमकुम’, मोना सिंह को किया रिप्लेस

[ad_1]

kumkum- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/JUHIPARMAR
Yeh Meri Family series

Yeh Meri Family Season 2: 90s के बैकड्रॉप पर बना फैमिली शो ‘ये मेरी फैमिली’ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम होने वाला है। इसके पहले सीजन में टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह नजर आई थीं लेकिन इस बार मोना सिंह की जगह ‘कुमकुम’ यानी जूही परमार ने ले ली है। इस सीरीज में 90 के दशक के आम आदमी के जीवन को दिखाया जाएगा। सीरीज के पहले सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया था जिसके बाद अब 19 मई से इसका दूसरा सीजन स्ट्रीम होने वाला है।

90 के दशक की कहानी

जूही परमार, राजेश कुमार, हेतल गड़ा और अंगद सहित कई अन्य कलाकार ‘ये मेरी फैमिली’ के नए सीजन में नजर आएंगे, जो 90 के दशक पर आधारित है। यह नया सीजन 90 के दशक को वापस लाएगा, जिसमें जूही परमार ने नीरजा अवस्थी का किरदार निभाया है, जो एक सख्त लेकिन देखभाल करने वाली मां है, जिसकी दुनिया उसके बच्चों और परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है।

जूही ने कहा, यह एक खूबसूरत हल्की-फुल्की कहानी है और पहली बार जब यह मुझे सुनाई गई तो मैंने सोचने में वक्त बेकार नहीं किया और तुरंत हां कर दी। मुझे ऐसे कंटेंट का हिस्सा बनना पसंद है जो प्रासंगिक हो और किसी के चेहरे पर मुस्कान लाए, ऐसी कहानी हो।

संजय अवस्थी के किरदार में दिखेंगे राजेश कुमार

राजेश कुमार ने संजय अवस्थी की भूमिका निभाई है, जो एक खुशमिजाज पिता है। हेतल को 15 साल की रितिका के रूप में देखा जाएगा, जो टीनएजर वाली परेशानियों से गुजर रही है। राजेश ने कहा, जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो पुरानी यादों में मैं खो गया। मैं 90 के दशक में अपनी किशोरावस्था में था और मैं कहानी में सभी हाइलाइट्स के साथ पूरी तरह से जुड़ सकता था। सीरीज पर बात करते हुए हेतल गड़ा ने कहा, मनोरंजन उद्योग की ऐसी प्रतिष्ठित हस्तियों के साथ काम करने का अवसर पाकर मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं। टीवीएफ ड्रामा और कॉमेडी ‘ये मेरी फैमिली’ 19 मई से अमेजन की मुफ्त स्ट्रीमिंग सेवा, अमेजन मिनी टीवी पर प्रसारित होगी।

यह भी पढ़ें:Armaan Malik ने खोले बॉलीवुड के राज, बताया कैसे हुए ‘गंदी राजनीति’ के शिकार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin : सई-सत्या के इशारे देख खून के आंसू रोएगा विराट, भवानी काकू लेगी बदला

दूसरी शादी के बाद जमीन पर नहीं हैं सई के पैर, Video में बनठन के दिखा रहीं नखरे

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

PC Game Headsets
Verified by MonsterInsights